Business News

Toyota Land Cruiser Prado: इंतजार खत्म, बस कुछ ही महीनों में लांच होगी टोयोटा की शानदार ऑफरोडर

टोयोटा की ग्लोबल बाजार की पॉपुलर ऑफरोडर एसयूवी लैंड क्रूजर प्राडो ( Land Cruiser Prado) भारत मे जल्द लांच होने बाली है. आइये जानतें हैं की यह SUV भारत मे कब होगी लांच डेट और इसे किस कीमत मे खरीदा जा सकेगा. 

Toyota Land Cruiser Prado: अगर आप एक ऑफरोडिंग लवर हैं तो जहन में एक ऑफरोडिंग एसयूवी गाड़ी जरूर आती होगी. हम बात कर रहें हैं टोयोटा की लैंड क्रूजर प्राडो की जो दुनिया मे बेस्ट ऑफरोडर के नाम से जानी जाती है. अगर आप इसके अपडेटेड मॉडल का इंतजार कर रहें हैं तो,

Toyota Land Cruiser Prado: इंतजार खत्म, बस कुछ ही महीनों में लांच होगी टोयोटा की शानदार ऑफरोडरToyota Land Cruiser Prado: इंतजार खत्म, बस कुछ ही महीनों में लांच होगी टोयोटा की शानदार ऑफरोडर

यह खबर आपके लिए है. क्योंकि इस खबर में हम यह जानेंगें की यह एसयूवी भारत में कब लांच होगी और किस कीमत में इसे खरीदा जा सकेगा. आइये डिटेल से Land Cruiser Prado के लांच डेट और कीमत के बारे में जान लेतें हैं.

Toyota Land Cruiser Prado: हाइलाइट्स

  • Toyota Land Cruiser जल्द होगी भारत मे लांच. 
  • Land Cruiser Prado को भारत मे CBU रूट से लाया जाएगा. 
  • Toyota की यह एसयूवी Fortuner के ऊपर और LC300 के नीचे होगी फिट. 
  • Land Cruiser Prado में मिल सकता है माइल्ड-हायब्रिड पॉवरट्रेन.

ALSO READ: Mahindra Scorpio Boss Edition: महिंद्रा ने लांच किया स्कार्पियो क्लासिक का बॉस एडिशन, जानें क्या मिल रहा है खास

Land Cruiser Prado: लांच डेट

भारत मे टोयोटा की अपकमिंग ऑफरोडिंग एसयूवी लैंड क्रूजर प्राडो के लांच डेट की बात की जाए तो यह एसयूवी भारत मे 2025 में लांच की जा सकती है. अगर लांच मंथ की बात की जाए तो यह एसयूवी 2025 के मिड मंथ में घरेलू बाजार में लांच होती हुई दिख सकती है.

ALSO READ: Upcoming Volkswagen SUV: Skoda Kylaq के बाद जल्द एंट्री करेगी वॉक्सवैगन की नई एसयूवी, जानें डिटेल

Land Cruiser Prado: फीचर्स

नई लैंड क्रूजर प्राडो के फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्स्ट्री, नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश वटन स्टार्ट के अलावा फीचर्स की एक लंबी लिस्ट है.

इसके अलावा इस एसयूवी में बेहतर ऑफरोडिंग क्षमता, जिसमें हुई व्हील आर्टिक्यूलेशन, मल्टी-टेरेन मॉनिटर इंटरफ़ेस और ऑफ-रोड ड्राइविंग मोड दिया गया है जो पहले से काफी बेहतर है.

ALSO READ: Maruti Dzire discontinued: जल्द खरीद लें यह सेडान, बंद हो सकती है मारुति डिजायर?, जानें डिटेल

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!